Lok Sabha Elections: क्या सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगी बॉलीवुड क्वीन? कंगना रनौत ने दिया जवाब

NEWSDESK
3 Min Read

Kangana Ranaut News: मंडी से टिकट के ऐलान के बाद कंगना रनौत अपने घर भांबला पहुंची थी. यहां पर उन्होंने सरकाघाट से भाजपा विधायक दिलीप ठाकुर और भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान कंगना ने अपनी कुलदेवी के भी दर्शन किए.

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दिल्ली रवाना हुई हैं. दिल्ली में कंगना जेपी नड्डा से मुलाकात करने जा रही हैं. दिल्ली में मीटिंग के बाद कंगना मंडी (Mandi Lok Sabha Seat) में चुनावी प्रचार शुरू करेंगी. वहीं, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) के सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी.

मंगलवार को अपने घर कंगना रनौत मंडी जिले के सरकाघाट के भांबला से चंडीगढ़ पहुंची और यहां से दिल्ली के हवाई मार्ग से रवाना हुई. कंगना ने सुप्रिया की टिप्पणी पर कहा कि मैंने जवाब दे दिया है और हर महिला सम्मान की हकदार है. मंडी को छोटी काशी कहा जाता है और मंडी के लोगों को इस मर्यादित टिप्पणी से दुख पहुंचा है. कंगना ने कहा कि वह जेपी नड्डा से मिलेंगी और उनके साछ चर्चा करेंगी कि सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी या नहीं. कंगना ने कहा कि कोई भी महिला हो, उसकी मर्यादा और सम्मान का ख्याल रखना चाहिए.

घर पर मनाई थी होली, वर्करों से की मुलाकात

मंडी से टिकट के ऐलान के बाद कंगना रनौत अपने घर भांबला पहुंची थी. यहां पर उन्होंने सरकाघाट से भाजपा विधायक दिलीप ठाकुर और भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान कंगना ने अपनी कुलदेवी के भी दर्शन किए.

क्या बोली थी कंगना

इस दौरान कंगना ने मीडिये से भी बातचीत की थी. कंगना ने कहा था कि वह अपने घर अभी देवी देवताओं और अपने परिवार जनों का आशीर्वाद लेने आई हैं. उन्होंने कहा कि मंडी लोकसभा में भी कई प्रकार की समस्याएं हैं, जिनकों लेकर लोगों के बीच जाएंगे और आने वाले समय में उनके समाधान के लिए कार्य करेंगे. एक सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि अदाकारी और राजनीति में यदि काम मिलता रहे तो लंबे समय तक कार्य किया जा सकता है.

 

Share this Article