India’s Got Talent 10: शिल्पा शेट्टी के शो को मिल गया अपना विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 20 लाख रुपये

NEWSDESK
2 Min Read

कलर्स टीवी के टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सीजन 10 का तीन महीनों का सफर अब खत्म हो चुका है. हाल ही में हुए शो के शानदार ग्रैंड फिनाले में ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के 3 जजेस, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और किरण खेर ने अंतिम चरण में पहुंचे 6 फाइनलिस्ट में से विनर के नाम की घोषणा की.

शिल्पा शेट्टी के टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सीजन 10 को अपना विनर मिल चुका है. छत्तीसगढ़ की अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी के धुरंधरों ने आइजीटी की ट्रॉफी अपने नाम की है. ट्रॉफी के साथ अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी की टीम को इनाम के तौर पर 20 लाख रुपये की राशि भी मिली है. अबूझमाड़ मलखंभ एकेडमी के साथ-साथ नागालैंड महिला बैंड, जीरो डिग्री, रागा फ्यूज़न, गोल्डन गर्ल्स और द आर्ट जैसे कई परफार्मिंग ग्रुप इस शो में शामिल थे. लेकिन अबूझमाड़ मलखंभ अकादमी को जनता के सबसे ज्यादा वोट्स मिले.

सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पहले ट्विटर) पर इंडियाज गॉट टैलेंट के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे अबूझमाड़ मलखंब अकादमी को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए वोट करने की अपील की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “हमारे नारायणपुर मलखंभ अकादमी के कलाकार तैयार हैं, पूरी दुनिया को अपने हुनर का कमाल दिखाने, 100 से अधिक देशों के खेल प्रेमियों के दिलों को जीतने वाले हमारे छत्तीसगढ़ की माटी के ये लाल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियाज गॉट टैलेंट शो के फाइनल मुकाबले में अपनी धमाकेदार मलखंब के हैरतअंगेज प्रस्तुतियों के माध्यम से खिताब जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे. प्रतियोगिता में उन्हें विजेता बनने के लिए सभी प्रदेशवासियों के आशीर्वाद स्वरूप अधिक से अधिक वोट की आवश्यकता है.”

 

Share this Article