Salman Khan House Firing: 3 बार रेकी, 5 राउंड गोलियां और… सलमान खान के घर फायरिंग केस में मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

NEWSDESK
3 Min Read

Salman Khan House Firing Case: मुंबई पुलिस के ज्वाइंट सीपी (क्राइम) लखमी गौतम ने बताया कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने से पहले आरोपियों ने तीन बार सलमान खान के घर की रेकी की थी.

Salman Khan House Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मुंबई पुलिस के ज्वाइंट सीपी (क्राइम) लखमी गौतम ने बताया कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने से पहले आरोपियों ने तीन बार सलमान खान के घर की रेकी की थी. आरोपियों ने सलमान खान के घर के बाहर 5 राउंड गोलियां चलाई थीं. उन्होंने बताया कि इस मामले में दो आरोपी पकड़े गए हैं और दोनों बिहार के चंपारण के रहने वाले हैं.

सलमान खान के घर फायरिंग मामले पर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई पुलिस के ज्वाइंट सीपी (क्राइम) लखमी गौतम ने कहा कि हम अभी हर एंगल से जांच कर रहे हैं. अभी तक हमने दो आरोपियों का नाम एफआईआर में जोड़ा है. जैसे-जैसे जांच बढ़ेगी हम और आरोपियों के नाम जोड़ेंगे. उन्होंने बताया कि ये दोनों शूटर्स कुछ समय से महाराष्ट्र में रह रहे थे. इस केस में विशाल उर्फ कालू का कोई रोल नहीं है, लेकिन हमने जो आरोपी पकड़े हैं, वही शूटर हैं और उन्होंने ही फायरिंग की थी.ॉ

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने यह भी बताया कि सलमान खान के घर फायरिंग केस में लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की जाएगी. दोनों शूटर्स ने पनवेल में एक फ्लैट के लइए 3500 रुपए किराया और 10 हजार रुपए डिपॉजिट दिया था. उन्हें फाइनेंशियल बैकिंग मिल रही थी. ये दोनों शूटर्स मुंबई से सड़क मार्ग से गुजरात गए थे. लखमी गौतम ने आगे बताया कि सलमान खान के घर के साथ-साथ फॉर्महाउस की भी रेकी हुई थी.

मुंबई पुलिस ने बताया कि हमने ह्यूमन और टेक्निकल आधार पर आरोपियों को पकड़ा है. हम हर एंगल की जांच करेंगे और दोनों आरोपी हमारी कस्टडी में हैं. हम बाकी राज्यों की पुलिस के संपर्क में हैं. इस केस में जो भी लोग आरोपी हैं, उनके बारे में हम जानकारी अन्य राज्यों की पुलिस से ले रहे हैं. उन्होंने सलमान के घर की 3 बार रेकी की थी. अनमोल बिश्नोई की भूमिका इस केस में है, क्योंकि उसने अपने पोस्ट में सलमान खान को धमकी दी थी.
Share this Article