फोन पर न जाने क्या सुना…जान देने निकल पड़ी लड़की, गलत कदम उठाने से पहले ही आ पहुंचे ‘देवदूत’

NEWSDESK
2 Min Read

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक ऐसी घटना घटी, जिसने सभी को हैरान कर दिया. यहां एक युवती फोन पर बात करते हुए अचानक नदी में कूदने वाली थी, लेकिन पुलिस की मौजूदगी और उनकी सतर्कता ने युवती की जान बचा ली.

छत्तीसगढ़ के एक जिले में ऐसी घटना घटी, जिसे देख लोग पुलिस की बहादुरी और शातिर दिमाग की तारीफ कर रहे हैं. दर्री पुलिस की सजगता से एक युवती की जान बच गई. भवानी मंदिर के पास दर्री डेम हसदेव नदी के ऊपर बने नए पुल से युवती छलांग लगाकार जान देने जा रही थी. इस बीच पुलिस की नजर लड़की पर पड़ गई. पुलिस तत्काल हरकत में आई और युवती का हाथ पकड़ लिया और उसे ऊपर खींच लिया.

मोबाइल से बात करते हुए परेशान
बताया जा रहा है कि किशोरी काफी समय से डेम के ऊपर घूम रही थी और मोबाइल में बातचीत कर रही थी और रो रही थी. राहगीरों की नजर उसपर पड़ी, तो उन्हें लगा कि किशोरी परेशान है और कोई अनहोनी हो सकती है. इस अंदेशा से दर्री थाना पुलिस को सूचना दी गई, जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे समझाने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान अचानक लड़की ने डैम मे छलांग लगा दी. हालांकि पुलिस जवानों की तत्परता से किशोरी की जान बच गई. पुलिस जवान ने झट से लड़की का हाथ पकड़ लिया और उसको ऊपर निकाला.

मामले की हो रही जांच
पुलिस द्वारा किशोरी को बचाने के बाद वह काफी डरी सहमी थी और रो-रोकर उसका बुरा हाल था. पुलिस उसे समझा रही थी, लेकिन उसके आंसू रुक ही नहीं रहे थे. पुलिस ने उससे बहुत कुछ जानने की कोशिश की, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया कि आखिर वह ऐसा घातक कदम क्यों उठा रही थी. दर्री पुलिस ने बताया कि किशोरी के परिजनों को इसकी सूचना दी गई, जहां जानकारी ली जा रही है. फिलहाल इस पूरे मामले में किशोरी की जान सुरक्षित बच गई है और आगे की कार्यवाही की जारी है.

Share this Article