हमला किया…मुंह में दबाया, फिर पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, सायरन बजाकर मौके पर पहुंचा वन विभाग, फिर..

NEWSDESK
2 Min Read

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (एमसीबी) जिले के खोंगापानी के पास शुक्रवार शाम मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ सीमा पर नेशनल हाइवे के किनारे अचानक आए एक तेंदुए को देखकर लोग डर गए. तेंदुए ने एक बछड़े को शिकार के लिए पकड़ लिया और पेड़ पर चढ़ गया. जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ वहां इकट्ठी हो गई थी. सूचना पर वन विभाग के कर्मियों के साथ प्रशासनिक अमला एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. सायरन बजाने से तेंदुआ पास के जंगल में चला गया.

तेंदुए ने किया बछड़े का शिकार
मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ सीमा के खोंगापानी के पास नेशनल हाइवे के किनारे शुक्रवार रात राहगीरों ने घुटरीटोला में तेंदुआ देखा. यह क्षेत्र नगर पंचायत खोंगापानी से लगा हुआ है. तेंदुआ दिखने से आसपास के गांव वाले दहशत में आ गए हैं. तेंदुए ने हाइवे से लगे गांव में एक बछड़े का शिकार किया. घटना सामने आने पर लोगों ने वन विभाग को तत्काल इसकी सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना पर मनेंद्रगढ़ से डिप्टी रेंजर सहित अन्य वनकर्मी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. मनेंद्रगढ़ तहसीलदार नीरज तिवारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस द्वारा गाड़ी का हूटर बजाए जाने के बाद तेंदुआ भागकर जंगल में छिप गया. जिस बछड़े को तेंदुआ ने पकड़ा था, उसे मामूली चोटें आई हैं.

Share this Article