‘Crew’ Movie Review: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी ने किया कमाल

NEWSDESK
5 Min Read

‘Crew’ Movie Review 2024: फिल्म निर्देशक राजेश कृष्णन इस बार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिगड़ी के साथ ट्रिपल फन लेकर आ आए हैं. आप इस फिल्म को एक बार देख सकते हैं, जहां आपको बोरियत महसूस नहीं होगी.

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड की अभिनेत्रियां फिल्मों में कमाल कर रही हैं. अब फिल्मों में एक्शन सिर्फ हीरो के कंधे पर नहीं, बल्कि हीरोइनें को भी इसकी जिम्मेदारी दी जा रही है. अब बॉलीवुड अभिनेत्रियां सिर्फ प्यार, मोहब्बत और रोमांस के बीच ही फंस कर नहीं रह गई हैं, और इसका जीता जागता उदारहण है राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘क्रू’. जी हां, इस फिल्म को कोई हीरो नहीं, बल्कि बॉलीवुड की तीन मशहूर अभिनेत्रियां करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन लीड करती नजर आ रही हैं.

एक शब्द में अगर कहा जाए, तो यह फिल्म कमाल की है. पिछले कुछ समय से दर्शक भी लगातार इस फिल्म की रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में करीना कपूर, कृति सेनन, तब्बू, कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में तब्बू ‘गीता सेठी- इन-फ्लाइट सुपरवाइजर, कोहिनूर एयरलाइंस’, करीना कपूर खान ‘जैस्मीन कोहली- सीनियर फ्लाइट अटेंडेंट’, कृति सेनन ‘दिव्या राणा- जूनियर फ्लाइट अटेंडेंट’, दिलजीत दोसांझ ‘जय सिंह राठौड़- सब इंस्पेक्टर, सीबीआई, कपिल शर्मा ‘अरुण- स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस’, राजेश शर्मा ‘पृथ्वीराज मित्तल- कोहिनूर एयरलाइंस के सीएफओ’ और सास्वता चटर्जी ‘विजय वालिया- कोहिनूर एयरलाइंस के अध्यक्ष’ के किरदार में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में गीता, जैस्मीन और दिव्या, विजय वालिया के कोहिनूर एयरलाइंस में काम करती हैं. गीता अपने पति अरुण के साथ रहती हैं, जो कुछ आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. वहीं, जैस्मीन अपने नाना (कुलभूषण खरबंदा) के साथ रहती हैं, जबकि दिव्या हरियाणा की टॉपर रह चुकी हैं और उनका सपना पायलेट बनने का है, लेकिन फिलहाल वह सिर्फ एक एयर होस्टेस हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो ये तीनों ही आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं.

इसी दौरान एयरलाइंस के एक सीनियर राजवंशी की फ्लाइट पर ही मौत हो जाती है और उन तीनों एयर होस्टेस को उनकी डेड बॉडी के पास कुछ सोने के बिस्कुट मिलते हैं. इन सोने के बिस्कुट देखकर तीनों का मन तो जरूर डोल जाता है, लेकिन तीनों में से कोई भी उस वक्त उस बिस्कुट को नहीं चुराती, लेकिन जब उन तीनों को पता चलता है कि कोहिनूर एयरलाइंस दिवालिया हो चुका है और विजय वालिया विदेश भाग चुका है, तो फिर ये तीनों एयर होस्टेस सोने की स्मगलिंग में शामिल हो जाती हैं. उसके बाद क्या होता है, इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी, जिसके लिए आपको अपना रुख सिनेमाघर की ओर करना पड़ेगा.

फिल्म के निर्देशक राजेश कृष्णन कुछ तो नयापन लेकर आए हैं. इंटरवल के पहले तक आपको काफी मजा आने वाला है, क्योंकि फिल्म में बहुत कुछ होता दिखेगा और फिल्म की रफ्तार भी काफी अच्छी रहेगी, लेकिन सेकंड हाफ में आप थोड़े मायूस जरूर हो सकते हैं, क्योंकि यहां काफी चीजें काफी तेजी से होती दिखेंगी, ऐसा लगेगा कि जैसे फिल्म को जल्दी समेटा जा रहा है.

बाकी फिल्म के गाने तो पहले से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिन्हें आपको बड़े पर्दे पर देखने में काफी मजा आएगा. ‘नैना’, ‘घाघरा’ और ‘चोली के पीछे’ में अपनी शानदार संगीत से राज रंजोध और भर्ग आपका दिल जीत लेंगे, जिसमें दिलजीत दोसांझ और बादशाह की आवाज ने तो जान फूंक दी है. कुल मिलाकर देखा जाए, तो आप इस फिल्म को एक बार देख सकते हैं, जहां आपको बोरियत महसूस नहीं होगी.

Share this Article