Chhattisgarh: होली की शुभकामनाओं के बीच सीएम साय का भूपेश बघेल पर वार, ‘जस करनी, तस भरनी तो…’

NEWSDESK
3 Min Read

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय होली का जश्न मनाने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र और गृह क्षेत्र जा रहे हैं. इससे पहले रविवार को उन्होंने रायपुर में होली का जश्न मनाया.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) ने होली (Holi) से एक दिन पहले रविवार को पत्रकारों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं तो दी हीं साथ ही महादेव सट्टा ऐप (Mahadev App) को लेकर पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर निशाना साधने से नहीं चूके और कहा कि जो जैसा करता है उसे वैसा भरना पड़ता है.

पत्रकारों को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कहा, ”पूरे छत्तीसगढ़ वासियों की होलिका दहन और होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं. ये त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का त्योहार है. इस त्योहार में दुश्मन भी गले मिलते हैं. लोग छोटी-मोटी दुश्मनी भूलकर आगे चलते हैं. प्रदेश वासियों से आग्रह है कि शांतिपूर्वक मनाएं.”

पाक साफ हैं तो क्यों डर रहे- सीएम साय
सीएम साय ने आगे बघेल पर तंज कसते हुए कहा, ” 508 करोड़ रुपये का आरोप हमारा नहीं बल्कि एजेंसी का है. पूर्व सीएम अगर पाक साफ हैं तो उन्हें डरने की जरूरत नहीं है लेकिन अगर उन्होंने कुछ किया है तो जस करनी तस भरनी तो होता ही है.” एक दिन पहले ही सीएम साय ने कांकेर के दौरे पर कहा था कि ”छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री पर 508 करोड़ प्रोटेक्शन मनी घूस लेने के आरोप पर एफआईआर दर्ज़ हुई है. यह छत्तीसगढ़ के लिए शर्म की बात है. हम सबको मिलकर कांग्रेस को सबक सिखाना होगा.”

कांग्रेस ने कवासी लखमा को टिकट दिया है. इस पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा, ”कांग्रेस में प्रत्याशी नहीं मिल रहा. मिला हुआ टिकट नहीं ले रहे तो कवासी लखमा को बली का बकरा बना रहे हैं.”

 

कर्मचारियों संग सीएम साय ने मनाया होली का जश्न
छत्तीसगढ़ के सीएम ने रविवार को राजधानी रायपुर में अपने आवास पर होली का जश्न मनाया. इस दौरान वह अपने सुरक्षाकर्मियों और अन्य कर्मचारियों को रंग लगाते हुए देखे गए. सीएम ने अपने आगे के कार्यक्रम के बारे में भी बताया. सीएम साय ने कहा, ”हम अपने क्षेत्र कुनकुरी जा रहे हैं. जशपुर में होली मिलन का कार्यक्रम होगा. गृह ग्राम में पूरे क्षेत्र वासियों के साथ कल होली मिलन का कार्यक्रम रहेगा.”

Share this Article