Lok Sabha Election: चुनाव के एलान के बाद आंध्र में गरजे पीएम मोदी, बोले- तीसरे कार्यकाल में होंगे बड़े निर्णयLok Sabha Election: पीएम मोदी ने कहा कि देश में ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा चल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा

NEWSDESK
3 Min Read

Lok Sabha Election:  पीएम मोदी ने कहा कि देश में ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा चल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा

चुनाव आयोग ने शनिवार को आम चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव तारीखों के एलान के बाद पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के पलनाडु में एनडीए गठबंधन की पहली रैली में शिरकत की। खास बात यह है कि इस रैली में पीएम मोदी के साथ ही एनडीए में शामिल टीडीपी के चीफ चंद्रबाबू नायडू और जन सेना पार्टी के चीफ पवन कल्याण भी मौजूद रहे।

तीसरे कार्यकाल में होंगे बड़े निर्णय- पीएम मोदी 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीसरे कार्यकाल में बड़े निर्णय लिए जाएंगे। विकसित भारत के लिए इस बार एनडीए 400 पार जाएगी।’ उन्होंने कहा कि ‘आंध्र प्रदेश को शिक्षा का केन्द्र बनाया जाएगा।

कांग्रेस पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी का एक ही एजेंडा है ‘गठबंधन के लोगों को इस्तेमाल करो और फेंक दो।’ उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस ने भले ही INDI गठबंधन बना लिया हो, लेकिन उनकी सोच वही है।

एनडीए की ताकत बढ़ रही है- पीएम मोदी
रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश कह रहा है ‘अबकी बार 400 पार’। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारे सहयोगी लगातार बढ़ रहे हैं। एनडीए की ताकत बढ़ रही है। चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण लंबे समय से आपके अधिकारों और आंध्र प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए का लक्ष्य विकसित भारत के लिए विकसित आंध्र प्रदेश का निर्माण करना है।

आंध्र को शिक्षा का केन्द्र बनाएंगे- पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि आंध्र प्रदेश में केंद्र सरकार की योजनाओं को बेहतर तरीके से लागू करने के लिए जनता को एनडीए सांसदों और विधायकों को जिताना होगा। एनडीए के सभी सांसद और विधायक जनता के लिए बहुत मेहनत से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आंध्र को शिक्षा का केन्द्र बनाएंगे। ये मोदी की गारंटी है।

आंध्र प्रदेश नशे का गढ़ बन गया है- पवन कल्याण  
इससे पहले जन सेना पार्टी की अध्यक्ष पवन कल्याण ने दावा किया कि ‘2024 में भी एनडीए सरकार बनाएगी।’ उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। पवन कल्याण ने वाईएसआर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश को शराब और नशे का गढ़ बना दिया है।
आंध्र प्रदेश में 13 मई को एक चरण में लोकसभा और सभी विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होंगे।

Share this Article