UP News: पीएम मोदी के फैसले से गदगद हुए BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह, जताया आभार

NEWSDESK
3 Min Read

Brij Bhushan Sharan Singh News: यूपी की कैसरगंज सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी उनका टिकट काट सकती है.

Petrol Diesel Prices: लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र की बीजेपी सरकार ने आम लोगों को राहत देते हुए बड़ा तोहफा दिया है. पीएम मोदी ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में दो रुपये प्रति लीटर की कटौती का फैसला किया है. जिससे लोगों को काफी राहत मिलेगी, पीएम मोदी के इस फैसले से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह गदगद हो गए हैं. उन्होंने जमकर इस फैसले की तारीफ की है.

बीजेपी सांसद ने एक्स पर लिखा, ‘देशवासियों को राहत देते हुए माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में ₹2 प्रति लीटर की कटौती करने का निर्णय किया है. माननीय मोदी जी के अथक प्रयासों से देश में पेट्रोल के दाम में पिछले ढ़ाई वर्षों में लगभग ₹15 प्रति लीटर और डीजल के दाम में लगभग ₹17 प्रति लीटर की कमी आई है. इस निर्णय के लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी का आभार व्यक्त करता हूं.’

आज से लागू होंगी नई दरें
केंद्र सरकार द्वारा जारी नई कीमतें आज 15 मार्च से लागू हो गई है. बीजेपी सरकार के इस फैसले को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. इससे पहले 21 मई 2022 को पेट्रोल डीजल की कीमतों में कमी की गई थी.

बृजभूषण शरण सिंह का कट सकता है टिकट
बृजभूषण शरण सिंह यूपी की कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद हैं. इन दिनों वो काफी सुर्खियों में भी बने हुए हैं. बीजेपी ने यूपी के लिए 51 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. लेकिन, इस लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं है. जिसके बाद उनके टिकट कटने के कयास लगाए जा रहे हैं.

खबरों के मुताबिक महिला पहलवानों द्वारा बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए गए आरोपों के बाद बीजेपी आलाकमान उनका टिकट काट सकता है. हालांकि चर्चा ये भी इस बार उनकी पत्नी केतकी देवी सिंह या उनके बेटे प्रतीक भूषण को टिकट दिया जा सकता है, वहीं दूसरी तरफ टिकट कटने के डर से बृजभूषण शरण सिंह के सपा के संपर्क में होने की भी चर्चा तेज है.

Share this Article