‘जो नाराजगी थी वो दूर हो गई है, कहीं नहीं जा रहे कमलनाथ-नकुलनाथ..,’ दिल्ली में बोले सज्जन सिंह वर्मा

NEWSDESK
3 Min Read

Kamalnath New Update: कमलनाथ के बेहद करीबी पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने 19 फरवरी को रविवार वाली बात दोहराई. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और नकुलनाथ कहीं नहीं जा रहे. वे जल्द भोपाल आएंगे. कमलनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि हमारी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई. कुछ नाराजगी थी, वो अब दूर हो गई है.

कमलनाथ के बेहद करीबी पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने 19 फरवरी को रविवार वाली बात दोहराई. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ कहीं नहीं जा रहे. वे जल्द भोपाल आएंगे. कमलनाथ से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि हमारी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई. कुछ नाराजगी थी, वो अब दूर हो गई है. पार्टी में थोड़ा बहुत मनमुटाव होता रहा है, उसे दूर कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ या नकुलननाथ ने कभी नहीं कहा कि वो पार्टी छोड़ रहे हैं. वर्मा ने कहा कि कमलनाथ ने मीडिया से बात करने से इंकार किया है.

गौरतलब है कि वर्मा ने कल यानी18 फरवरी को भी नई दिल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की थी. यह मुलाकात कमलनाथ के आवास पर करीब तीस मिनट चली थी. मुलाकात के बाद वर्मा ने मीडिया से चर्चा में कई बातें स्पष्ट की थीं. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ से कई मुद्दों पर चर्चा हुई. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी उनसे बात हुई है. मैं 40 साल से उनके साथ हूं. जहां कमलनाथ होंगे मैं वहीं रहूंगा. वर्मा ने कहा कि कमलनाथ आज भी कांग्रेस में हैं, कल भी कांग्रेस में हैं, लेकिन, परसों का पता नहीं. इधर, कमलनाथ के समर्थक और विधानसभा चुनाव लड़ने वाले मनोज मालवीय ने दावा किया अब सब ठीक है. कमलनाथ और नकुलनाथ की नाराजगी दूर हो गई है. दोनो किसी दल में नहीं जा रहे हैं. अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटेंगे.

इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा पार्टी नहीं छोड़ सकता- पटवारी
दूसरी ओर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी कमलनाथ को लेकर चल रही अटकलों को खारिज कर दिया था. उन्होंने भी 18 फरवरी को कहा कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे. कुछ लोगों ने मीडिया का इस्तेमाल किया. मेरी कमलनाथ से बात हुई. उन्होंने कहा कि मीडिया में आ रही खबरें किसी साजिश का हिस्सा हैं. उसके बाद ये अटकलें तेज हो गईं. उससे एक दिन पहले जीतू पटवारी ने कहा था कि जिस शख्स ने पार्टी खड़ी करने में सहयोग किया हो, जो इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा हो, वह कांग्रेस कैसे छोड़ सकता है.

 

 

Share this Article