एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग की वजह से उर्फी जावेद का नाम आए दिन सुर्खियों का विषय बना रहता है। लेकिन मौजूदा समय में किसी और वजह से उर्फी जावेद चर्चा में है।

शुक्रवार को उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें पुलिस उर्फी को अरेस्ट करती हुई दिखाई दी। इस बीच अब उर्फी जावेद का एक और लेटेस्ट वीडियो सामने आ गया है, जिससे ये पता लग रहा है कि उर्फी की गिरफ्तारी फेक है।

उर्फी जावेद की गिरफ्तारी फेक

शुक्रवार शाम को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जेल की सलाखों के पीछे नजर आ रही हैं। हालांकि ये कोई असली जेल और एक्ट्रेस कोई असली कैदी नहीं हैं, बल्कि उर्फी जावेद का ये वीडियो एक प्रमोशनल वीडियो है, जो कपड़ों की एक मशहूर कंपनी के लिए उर्फी ने शूट किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो में उर्फी जावेद अलग-अलग तरह के आउटफीट में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई ये अच्छे से समझ गया है कि उर्फी जावेद की गिरफ्तारी वाला वीडियो पूरी तरह से फेक था और वह महज एक पब्लिकसिटी स्टंट है। इस तरह से उर्फी के एक और झूठ की पोल खुल गई है। आलम ये है कि उर्फी का लेटेस्ट वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

उर्फी जावेद इस वीडियो को देखकर फैंस ने भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा- ‘वो प्रेंक था क्या।’

दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘अरेस्ट वाला वीडियो फेक है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘हमको तो सब पहले से ही पता था कि ये फर्जी है।’ इस तरह से तमाम लोग उर्फी जावेद के वीडियो पर अपनी राय दे रहे हैं।