श्रद्धा कपूर अपने लिए 4 करोड़ की लेम्बोर्गिनी खरीदती हैं

NEWSDESK
2 Min Read

श्रद्धा कपूर की भव्य नई कार, जिसकी कीमत चार करोड़ रुपये है, शानदार लाल रंग की है। बुधवार को इस्कॉन मंदिर में शुभ पूजा समारोह होगा।

श्रद्धा कपूर ने दशहरे के मौके पर खुद को एक नई कार – लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका गिफ्ट की है और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

इस आलीशान कार की कीमत चार करोड़ रुपये बताई जा रही है। उन्होंने लाल रंग चुना है. कथित तौर पर, इसके लिए पूजा बुधवार को इस्कॉन मंदिर में आयोजित की जाएगी।

जो फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई, उसमें श्रद्धा अपनी नई खरीदारी के साथ बैठी हुई अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं। उन्होंने फ्लोरल व्हाइट और पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है, साथ ही मिनिमल मेकअप और बिंदी लगाई हुई है।

एक वीडियो में, हम उसे अपनी नई कार चलाते हुए देख सकते हैं, जिसमें ड्राइवर की सीट के बगल में एक आदमी बैठा है। वह पैपराजी को देखकर मुस्कुरा रही हैं और तेजी से कार चलाती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने श्रद्धा पर प्यार बरसाया और उन्हें बधाइयां दीं। कुछ नेटिज़न्स ने टिप्पणी की: “एक पेशेवर की तरह ड्राइविंग”, “वह आत्मविश्वास के साथ सब कुछ कर रही है”, “मुझे अपने नए ड्राइवर के लिए साइन अप करें”, आदि।

काम के मोर्चे पर, वह आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक कॉमेडी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म ‘स्त्री 2’ पाइपलाइन में है।

 

Share this Article