Crew Advance Booking: पब्लिक डिमांड पर शुरू की गई ‘क्रू’ की एडवांस बुकिंग, इस दिन देखें तब्बू, करीना और कृति की मस्ती से भरपूर फिल्म

NEWSDESK
3 Min Read

Crew Movie Advance Booking: फिल्म ‘क्रू’ की एडवांस बुकिंग पब्लिक की भारी डिमांड पर शुरू कर दी गई है. फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी.

Crew Advance Booking: बॉलीवुड की आने वाली नई फिल्म ‘क्रू’ का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में हैं जो मस्तीभरे अंदाज में नजर आए हैं. लोगों को ‘क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की मस्ती भरी तिगड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी. ऐसे में अब बिना देरी के मेकर्स ने आज फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है.

‘क्रू’ की रिलीज अभी दो दिन बाद होगी लेकिन लोगों में उत्साह बढ़ता जा रहा है. इसी चीज को देखकर मेकर्स ने इसकी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है. राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनीं ‘क्रू’ फ्रेश कंटेंट के साथ आ रही है और इसकी कहानी दिलचस्प होने वाली है.

शुरू हो गई ‘क्रू’ की एडवांस बुकिंग

बालाजी टेलीफिल्म्स पिक्चर्स के इंस्टाग्राम पर फिल्म क्रू का पोस्टर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, ‘अल्टिमेट फ्लाइट के एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए. 3 दिनों के बाद फिल्म आएगी, एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.’

 

दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज को लेकर डिमांड बढ़ गया है. ऐसे में खुश होने वाली बात यह है कि मेकर्स ने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए एडवांस बुकिंग के लिए टिकट खिड़की खोल दी है. दर्शक इस फिल्म का मजा सिनेमाघरों में 29 मार्च 2024 को ले सकेंगे. इसमें तीन हसिनाओं की कहानी दिखाई जाएगी जो एक ही एयरलाइंस में एयरहॉस्टेस हैं.

‘क्रू’ के साथ एक शानदार सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए अब आप तैयार हो जाइए. इस फिल्म को एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क ने बनाया है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी अहम रोल में नजर आएंगे.

Share this Article