मां शक्ति के दर्शन के बाद, कंगना रनौत ने भरी हुंकार, जन्मदिन पर बोलीं- ‘चुनाव लड़ूंगी अगर…’

NEWSDESK
3 Min Read

Kangana Ranaut Speaks on Election: बॉलीवुड में सफल पारी के बाद, कंगना रनौत 2024 के लोकसभा चुनाव से सियासी समर में उतर सकती हैं. एक्ट्रेस के ताजा बयान से उनकी मंशा काफी हद तक स्पष्ट हो गई है. वे हिमाचल प्रदेश स्थित बगलामुखी मंदिर के दर्शन के बाद माता की भक्ति में लीन दिखीं. उन्होंने एक बातचीत के दौरान चुनावी मैदान पर खड़े होने की अपनी इच्छा जाहिर की. राजनीति में उनके ताजा बयान के क्या मायने हैं? आइए जानते हैं.

एक्‍टेस कंगना रनौत आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्‍होंने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बगलामुखी मंदिर में देवी से आशीर्वाद लिया. लोकसभा चुनाव को लेकर जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी, तो कंगना ने कहा कि उन पर माता की कृपा होगी, तो वह मंडी संसदीय क्षेत्र से जरूर चुनाव लड़ेंगी.

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता एक्‍ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मंडी की ही रहने वाली हैं. उन्‍होंने 2006 की थ्रिलर ‘गैंगस्टर’ से इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. वे पिछली बार ‘तेजस’ में नजर आई थीं. उन्होंने अपने जन्मदिन पर बगलामुखी मंदिर के दर्शन किए. यह मंदिर देवी बगलामुखी को समर्पित है.

कंगना ने मंदिर से कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. देश में आमचुनाव की घोषणा के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या कंगना इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी. इसी सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर माता की कृपा होगी, तो वो जरूर चुनाव लड़ेंगी.

कंगना तस्वीरों में मंदिर में प्रार्थना करती नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया है, ‘इस साल भी मैंने अपने जन्मदिन पर मां शक्ति के दर्शन किए, हिमाचल में विश्वप्रख्यात बगलामुखी जी के दर्शन करने के बाद परिवार सहित शक्तिपीठ ज्वाला जी के भी दर्शन किए, इस प्राचीन शक्तिपीठ में मां सती का स्वाधिष्ठान (जीभा) भाग गिरा था, यहां आदिकाल से ज्योति जल रही है, कोई जल कोई पदार्थ उस ज्वाला को बुझा नहीं सकता.’

कंगना आगे लिखती हैं, ‘जब पंडित जी ने ज्वाला पर लोटे से जल डाला तो उस जल ने भी अग्नि धारण कर ली, हर तरफ माता के इस दिव्य रूप के दर्शन से श्रद्धालु अचंभित होकर मां शक्ति के गुणगान करने लगे, मैं बचपन में ज्वाला देवी के दर्शन नियमित रूप से करती थी, आज बहुत सालों बाद माता का बुलावा आया तो सबके सुख और मंगल की कामना की, जय माता दी.’

‘धाकड़’ एक्‍ट्रेस ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, ‘ये विश्वप्रसिद्ध मंदिर है. बगलामुखी जी शत्रुओं का नाश करती हैं. आज मैं मेरे जन्मदिन के अवसर पर मां की पूजा करने आई हूं. मेरे भी शत्रुओं का नाश हो, और मेरा भी कल्याण हो.’ एक्‍ट्रेस अगली बार फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी. वे एक थ्रिलर का भी हिस्सा हैं.

Share this Article