हनी सिंह ने उर्वशी रौतेला को बर्थडे पर गिफ्ट किया 3 करोड़ का सोने का केक, लोगों ने ली चुटकी, पूछा-इसको खाना है या रखना?

NEWSDESK
3 Min Read

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. उर्वशी के बर्थडे पर यो यो हनी सिंह ने उन्हें सोने का केक गिफ्ट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक्स के साथ डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. फैंस उनके लुक्स के दीवाने रहते हैं. उर्वशी ने 25 फरवरी को 30वां जन्मदिन मनाया है. उर्वशी ने अपना बर्थडे बहुत ही धूमधाम से मनाया है. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उर्वशी के बर्थडे पर रैपर यो यो हनी सिंह ने उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट दिया है. जिसके बारे में सब जानकर और उसे देखकर चौंक गए हैं. हनी सिंह ने उर्वशी को बर्थडे पर सोने का केक दिया है.

उर्वशी का बर्थडे केक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पहली बार किसी ने सोने का केक देखा होगा. केक देखने के बार फैंस को लग रहा था कि ये सिंपल गोल्डन डस्ट वाला केक है लेकिन जब हनी सिंह ने बताया कि इस केक की कीमत 3 करोड़ है तो हर कोई चौंक गया था.

24-कैरेट का गोल्ड केक दिया
हनी सिंह ने खुद स्टेटमेंट में खुलासा किया है कि ये 24-कैरेट गोल्ड का केक है. उन्होंने फ्री जर्नल को दिए स्टेटमेंट में कहा- ‘मैं इस स्पेशल ओकेशन  कुछ खास देना चाहता था. मैंने उन्हें केक दिया जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है. मैं इस केक कटिंग मूमेंट को यादगार बनाना चाहता था कि लोगों को याद रहे किसी ने अपने को-स्टार के लिए ऐसा कुछ किया था. वो अपने काम में बहुत माहिर हैं और इस तरह का ट्रीटमेंट वो डिसर्व करती हैं.’

उर्वशी ने शेयर की फोटोज
उर्वशी ने अपने केक कटिंग सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उर्वशी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-‘लवडोज 2 के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन.’

 

उर्वशी के इस पोस्ट पर यूजर्स मजे ले रहे हैं. केक को देखकर वो कह रहे हैं कि इसका क्या किया जाए. एक यूजर ने लिखा- ‘इसको खाना है या रखना है, 24 कैरेट गोल्ड का है तो.’ वहीं दूसरे ने लिखा- गोल्डन केक.

Share this Article