बधाई हो! सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हुए रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, संगीत में जमकर नाचा न्यूलीवेड कपल

NEWSDESK
5 Min Read

Rakul Preet-Jackky Wedding : रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज गोवा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे जुड़ी हर अपडेट के लिए हमारे साथ यहां बने रहिए

Rakul Preet-Jackky Wedding : पिंक लहंगे में जैकी भगनानी की दुल्हन बनीं रकुल प्रीत सिंह

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी अब हो चुकी है. अपनी ड्रीमी वेडिंग में रकुल ने लाइट पिंक कलर का हैवी लहंगा पहना था. जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी और मैचिंग चूड़ा पहना था. वहीं जैकी भी इस दौरान अपनी दुल्हन के साथ ट्विनिंग करते हुए नजर आए. कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.

Rakul Preet-Jackky Wedding Live: जैकी-रकुल के संगीत में जमकर नाचे शिल्पा और राज

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की संगीत नाइट बीती रात यानि 20 फरवरी को थी. जिसमें कपल के अलावा शादी में शामिल हुए सितारों ने भी खूब रंग जमाया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ‘मुंडया तो बचके रही’ गाने पर भांगड़ा डांस करते दिखे.

Rakul Preet-Jackky Wedding Live: जैकी-रकुल की शादी के लिए गोवा पहुंचे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

रकुल प्रीत सिंग और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स गोवा पहुंच चुके हैं. अब इस लिस्ट में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का भी नाम जुड़ गया है. दोनों हाल ही में गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. बता दें कि ये दोनों स्टार्स जल्द ही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एकसाथ नजर आने वाले हैं.

Rakul Preet-Jackky Wedding Live: संगीत नाइट में रकुल-जैकी ने दी रोमांटिक परफॉर्मेंस, वरुण ने भी मचाया धमाल

बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वहीं इससे पहले ने अपनी संगीत नाइट में ‘एनिमल’ के गाने ‘पहले भी मैं’ पर शानदार परफॉर्मेंस दी. दोनों के संगीत में रितेश देशमुख और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी पहुंचे. इसके अलावा वरुण धवन ने भी ‘कुली नंबर 1’ के गाने ‘हुस्न है सुहाना’ पर डांस कर संगीत नाइट में खूब रंग जमाया.

Rakul Preet-Jackky Wedding : रकुल-जैकी की शादी अटेंड करने के बाद गोवा से पत्नी संग रवाना हुए वरुण

रकुल प्रीत सिंह आज फाइनली जैकी भगनानी की ऑफिशियल वाइफ बन गई हैं. कपल ने गोवा में दो रीति-रिवाजों से शादी की. वहीं इस जोड़ी की शादी में वरुण धवन अपनी प्रेग्नेंट पत्नी नताशा दलाल संग पहुंचे थे. शादी अटेंड करने के बाद वरुण और नताशा को गोवा से रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Rakul Preet-Jackky Wedding : रकुल-जैकी की शादी में अनन्या पांडे भी होंगी शामिल

रकुल और जैकी की गोवा में आज हो रही शादी में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा हुआ है. भूमि पेडनेकर से लेकर रितेश देशमुख, अर्जुन कपूर तक पहले ही वेन्यू पर मौजूद हैं. वहीं आज अनन्या पांडे भी रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने के लिए गोवा रवाना हुईं. एक्ट्रेस को काफी सिंंपल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Rakul Preet-Jackky Wedding : रकुल-जैकी की खुशियों में शरीक होने के लिए पत्नी मीर संग निकले शाहिद

रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए कईं बॉलीवुड स्टार्स गोवा पहुंच चुके हैं. वहीं कईं सितारे आज भी गोवा के लिए रवाना हुए. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक्टर शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी मीरा राजपूत संग गोवा के लिए फ्लाइट लेने से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान कपल ने पैप्स के लिए तस्वीरें भी क्लिक कराईं.

Rakul Preet-Jackky Wedding : भूमि की बहन ने रकुल-जैकी की मेहंदी फंक्शन की तस्वीर की शेयर

रकुल और जैकी के मेहंदी फंक्शन से भी भूमि की बहन समीक्षा ने कईं तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं. तस्वीरो में दोनों बहनें अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

Rakul Preet-Jackky Wedding : रकुल-जैकी की वेडिंग में भूमि पेडनेकर फ्लोरल लहंगे में लगीं खूबसूरत

भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा संग रकुल और जैकी की शादी में शामिल होने के लिए गोवा पहुंची हुई हैं. दोनों बहनें कपल की शादी में जमकर मस्ती कर रही हैं. भूमि की बहन समीक्षा पेडनेकर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें भक्षक एक्ट्रेस अपनी बहन समीक्षा संग फ्लोरल लहंगे में काफी खूबसूत लग रही हैं. वीडियो में दोनों बहनें रकुल और जैकी के वेडिंग वेन्यू पर खूब मस्ती करती दिख रही हैं.

 

 

Share this Article