दामाद से भी ज्यादा फिट दिखते हैं अनिल कपूर, बेटी सोनम ने खोला 39 साल पुराना राज, बताया किसके कंट्रोल में रहते हैं पापा

NEWSDESK
3 Min Read

Anil Kapoor Fitness Secret: अनिल कपूर यंग एक्टर्स ही नहीं अपने फैंस के लिए भी इंस्पिरेशन हैं. 67 साल की उम्र में अनिल कपूर 30 साल के यंग युवा को टक्कर कैसे देते हैं. इसका खुलासा उनकी बेटी सोनम कपूर ने खोला है. एक्ट्रेस ने 39 साल पुराना राज खोल इसका क्रेडिट भी खास शख्स को दिया.

67 साल के अनिल कपूर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. फिल्म ‘हमारे तुम्हारे’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन बतौर लीड एक्टर पहली बार फिल्म ‘वो 7 दिन’ में नजर आए थे, जिसके निर्माता उनके बड़े भाई बोनी कपूर हैं. ‘एनिमल’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों से हाल ही में अनिल कपूर सुर्खियों में रहे. हिंदी सिनेमा में 45 साल गजारने वाले इस एक्टर की फिटनेस का राज लोग जानना चाहते हैं कि कैसे 60 प्लस होने के बाद भी कैसे वह 32 साल के एक्टर को टक्कर दे देते हैं. सोनम कपूर ने ये राज खोला है.

अनिल कपूर यंग एक्टर्स ही नहीं अपने फैंस के लिए भी इंस्पिरेशन हैं. 67 साल की उम्र में अनिल कपूर 30 साल के यंग युवा को टक्कर कैसे देते हैं. इसका खुलासा उनकी बेटी सोनम कपूर ने खोला है. एक्ट्रेस ने 39 साल पुराना राज खोल इसका क्रेडिट भी खास शख्स को दिया.

बेटी ने खोला पापा की फिटनेस का राज
सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल का फिट ने राज हाल ही में एक बुक इवेंट के लॉन्च के दौरान खोला. अपने पापा के साथ उन्होंने बोनी कपूर और संजय कपूर के बारे में भी बात की. सोनम ने बताया कि मेरे पापा ना ड्रिंक करते हैं, ना स्मोक और ना ही बाकी चीजें. इसलिए वो इटने फिट हैं. वहीं, बोनी अंकल को खाना बहुत पसंद है और कभी-कभी वह ड्रिंक भी करते हैं. संजय चाचू मॉडरेट हैं, लेकिन ये तीनों गुड लुकिंग हेल्दी इंसान हैं.

मां करती है पापा को कंट्रोल
सोनम ने अनिल की हेल्दी लाइफ के लिए मां सुनीला को क्रेडिट दिया. उन्होंने कहा कि वह शुरू से हेल्थ का ध्यान रखती हैं और अब जब पापा 60 प्लस हैं तब भी. उन्होंने कहा कि मुझे याद है मेरी मम्मी ने मुंबई में सबसे पहले पर्सनल जिम ट्रेनिंग ली. यह कई सालों पहले की बात है तो मेरी मम्मी शुरू से काफी हेल्दी रही हैं. पापा थोड़ा डगमगा जाते हैं तो मम्मी उन्हें कंट्रोल कर लेती हैं.

मदरहुड जर्नी एंजॉय कर रही हैं सोनम
सोनम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें साल 2018 में उन्हें फिल्म ‘जोया फैक्टर’ में देखा गया था, जो फ्लॉप रही. साल 2022 में सोनम ने बेटे को जन्म दिया और तब से वह मदरहुड जर्नी एंजॉय कर रही हैं.

 

Share this Article