24 साल की इंफ्लूएंसर ने मुंबई में खरीदा सपनों का आशियाना, बनी अक्षय कुमार के घर की मालकिन! किया गृह प्रवेश

NEWSDESK
2 Min Read

Influencer Chandni Bhabhda Buys New Home: हाल ही में खबर थी कि टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार अनुष्का सेन ने मुंबई में अपना नया घर खरीद लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की झलक फैंस के साथ साझा की है. उधर एक और इंफ्लूएंसर के घर खरीदने की चर्चा है. सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर चांदनी भाभड़ा यानी चांदनी मिमिक ने मुंबई में नया घर खरीद लिया है.

मुंबईः सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर चांदनी मिमिक यानी चांदनी भाभड़ा एक बार फिर चर्चा में हैं. पिछले कुछ समय से चांदनी अपनी मिमिक्री को लेकर सुर्खियों में थीं. खासकर चांदनी ने जब आलिया भट्ट की मिमिक्री की, वह हर तरफ छा गईं. उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. सोशल मीडिया पर चांदनी अक्सर ही अपनी मिमिक्री के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन अब वह दूसरी वजह से सुर्खियों में हैं. चांदनी को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है और वो ये कि उन्होंने मुंबई में अपना सपनों का आशियाना खरीद लिया है.

चांदनी ने सोशल मीडिया पर अपने गृह प्रवेश की कई तस्वीरें-वीडियो भी शेयर किए हैं, जिनमें उन्हें सिर पर कलश लेकर गृह प्रवेश करते देखा जा सकता है.

खास बात तो ये है कि चांदनी अभी सिर्फ 24 साल की हैं. 25 की उम्र से पहले ही चांदनी ने अपना ये बड़ा सपना पूरा कर लिया है, जिसके लिए उन्हें बधाईयां मिल रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम:

बताया जा रहा है कि चांदनी ने जो घर खरीदा है, वो पहले अक्षय कुमार का था. यानी चांदनी अक्षय कुमार के फ्लैट की मालकिन बनी हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम:

नए घर की तस्वीरें शेयर करते हुए चांदनी ने अपनी खुशी भी जाहिर की है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘घर! 25 की उम्र से पहले सपनों का आशियाना खरीद लिया है.’

Share this Article