SSMB 29: तो क्या ये होगा महेश बाबू-एसएस राजामौली की अगली मूवी का नाम? लीक हो गया टॉप सीक्रेट

NEWSDESK
2 Min Read

SS Rajamouli-Mahesh Babu SSMB 29: तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की अपकमिंग मूवी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म के लिए निर्देशक एसएस राजामौली ने दिलचस्प नाम सोचा है।

SS Rajamouli-Mahesh Babu SSMB 29: तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग मूवी को लेकर इन दिनों काफी बज है। ये मूवी जल्दी ही फ्लोर पर जाने की तैयारी में है। फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क जोर-शोर से चल रहा है। इस बीच इस मूवी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली की मूवी ‘एसएमबी 29’ का टाइटल तय हो चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार प्रभास और महेश बाबू की इस मूवी का नाम ‘महाराजा’ रखा जाएगा। इस फिल्म के टाइटल को चुनने के पीछे भी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

मनोरंजन

की दुनिया में छाई ताजा जानाकारियों के मुताबिक सुपरस्टार महेश बाबू  के साथ आने वाली निर्देशक एसएस राजामौली की मूवी एक जंगल एडवेंचर ड्रामा फिल्म होगी। जिसमें महेश बाबू जंगल के राजा के तौर पर दिखेंगे। साथ ही ये पैन इंडिया स्तर पर बनेगी। ऐसे में मेकर्स इस मूवी के लिए कुछ ऐसा नाम रखना चाहते हैं जो सभी भाषाओं के लिए परफेक्ट रहे। साथ ही मूवी का नाम भाषाओं के हिसाब से बदलना न पड़े। ऐसे में मेकर्स के मन में दो नाम सामने आए। जिसमें से महाराजा को फाइनल किया गया है। इस नाम को चुनने के पीछे खास वजह ये बताई जा रही है कि क्योंकि ये मूवी विशाल स्तर पर बनने वाली है। साथ ही मूवी में महेश बाबू जंगल के राजा की तरह दिखेंगे। ऐसे में ‘महा-राज’ एकदम सटीक नाम लग रहा है। जो दोनों ही बातों को जस्टिफाई करता है।

Share this Article