सलमान खान के घर पर हमला: लॉरेंस विश्ननोई के भाई अनमोल ने ली जिम्मेदारी

NEWSDESK
3 Min Read

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई. इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली है. हमले के दावे को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई. भाईजान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की. बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए. अब सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने ली है. हमले के दावे को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. वहीं क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने दावा किया है कि एक गोली सलमान खान के घर के अंदर मिली है.

बता दें कि न्यूज18 इंडिया ने सबसे पहले खुलासा किया था की सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के पीछे लारेश विश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है और लारेश विश्नोई से सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ भी कर सकती है. सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई. उनके बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने 2 बाइक सवारों ने 6 राउंड फायरिंग की. बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए.

हमले के दावे को लेकर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पोस्ट पर ये दावा किया गया है जिसकी पुष्टि News18 नहीं करता है. वायरल पोस्ट में लिखा गया है ‘ हम अमन चाहते हैं, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है. ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और हमें मत परखो.

पोस्ट में आगे लिखा गया है कि यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी. और तुमने जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है बाकी ज्यादा बोलने की हमको आदत नहीं है. मालूम हो कि हमले का CCTV फुटेज सामने आ चुका है. वीडियो में बाइक पर सवार हमलावरों को देखा जा सकता है.

Share this Article