LPG Gas Cylinder: 500 रुपये में गैस सिलेंडर, 10,000 रुपये मिलेंगे सालाना! मुख्यमंत्री ने दिया भरोसा

NEWSDESK
2 Min Read

LPG Gas Cylinder: क्या आप सोच सकते हैं कि 500 रुपये में गैस सिलेंडर और हर साल 10,000 रुपये मिलने का सपना सच हो सकता है? जी हां, छत्तीसगढ़ में यह सपना जल्द ही सच होने वाला है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देते हुए यह घोषणा की है। इसका मतलब है कि प्रदेश के लोगों को जल्द ही 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलने जा रहा है।

 

पत्थलगांव में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने घोषणा की है कि प्रदेश में जल्द ही 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा और भूमिहीन मजदूरों को हर साल 10,000 रुपये दिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद यह योजना शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि “कुछ काम अभी बचे हुए हैं, जिन्हें लोकसभा चुनाव के बाद पूरा कर लिया जाएगा।”

मोदी का डंका बज रहा है दुनिया में

मुख्यमंत्री साय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी ने भारत का मान-सम्मान बढ़ाया है।

उन्होंने कहा कि पहले दुनिया में केवल अमेरिका और रूस के राष्ट्रपति की ही पूछ-परख होती थी, लेकिन अब मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है।

कांग्रेसियों पर बरसे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने कांग्रेसियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलते हैं।

उन्होंने कहा कि जनता ने 2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करारा जवाब दिया था और अब 2024 के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

बस्तर और सरगुजा पर विशेष ध्यान

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार बस्तर और सरगुजा संभाग के विकास पर विशेष ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहकों से 5500 रुपये प्रति मानक बोरा के दर से तेंदूपत्ता खरीदा जाएगा।

Share this Article