‘जो लोग केवल परिवार के बारे में सोच रहे हैं, वो आपके बारे में क्या सोचेंगे,’ मंडला में बोले गृह मंत्री शाह

NEWSDESK
3 Min Read

Amit Shah Mandla Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 अप्रैल को मंडला के पुलिस लाइन ग्राउंड पहुंचे. उनके साथ मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते और संपतिया उइके भी मौजूद थीं. बीजेपी कार्यकर्ता ने यहां मंत्री शाह का स्वागत किया.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 अप्रैल को मंडला के पुलिस लाइन ग्राउंड पहुंचे. उनके साथ मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते और संपतिया उइके भी मौजूद थीं. बीजेपी कार्यकर्ता ने यहां मंत्री शाह का स्वागत किया. उन्होंने यहां कहा कि मंडला की इस वीर भूमि पर पंडाल भी छोटा पड़ जाए. मैं रानी दुर्गावती की प्रतिमा, भगवान बिरसा मुंडा के चरणों में अपना शीश झुकाकर भाषण की शुरुआत करता हूं. लोकसभा चुनाव में दो खेमे लगे हुए हैं. एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की टीम का, दूसरा कांग्रेस की टीम का.

गृह मंत्री शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार में 95 लाख किसानों को सम्मान निधि मिली. पीएम मोदी ने गरीब कल्याण के लिए काम किए. मंत्री अमित शाह ने मंच से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछा. उन्होंने पूछा कि कांग्रेस ने कभी आदिवासी को पद पर बैठाया ही नहीं होगा. लेकिन, पीएम मोदी ने बैठाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि देश आगे बढ़े. जो घमंडिया गठबंधन अपने बेटा, बेटी, भतीजे, भाई, बहन के बारे में सोच रहा है, वो आपके बारे में क्या सोचेगा. पीएम मोदी ने 10 साल में देश को अर्थव्यवस्था को 11 नबर से 5वें नंबर पर पहुंचा दिया.

कांग्रेस के शासन में देश में घुस आते थे घुसपैठिए- गृह मंत्री शाह
उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाया, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया, सोमनाथ का मंदिर सोने का बन रहा है. पीएम मोदी ने सभी को सम्मान दिया. कांग्रेस वाले कहते हैं कि एमपी, राजस्थान को कश्मीर से क्या लेना देना? हमने धारा 370 को 5 अगस्त 2019 को समाप्त कर दिया. कांग्रेस पार्टी अब सत्ता में कभी नहीं आ सकती. गृह मंत्री शाह ने कांग्रेस को चुनौती दी कि मान लो कांग्रेस कभी सत्ता में आ भी गई, तो धारा 370 को हाथ मत लगाना. वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का फैसला है. पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश से नक्सलवाद खत्म किया है. 70 साल तक कांग्रेस का शासन था. आए दिन पाकिस्तान से लोग घुस जाते थे. बम धमाके करते थे. लेकिन, मन मोहन की सरकार कुछ नहीं करती थी.

 

 

Share this Article