प्रधानमंत्री तो आसमान हैं, उनपर जो…पीएम मोदी को लेकर मीसा भारती के आपत्तिजनक बयान पर बीजेपी हमलावर, जानिये पूरा विवाद

NEWSDESK
4 Min Read

पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा कि हम पर लोग परिवारवाद और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, अगर जनता ने इंडी गठबंधन की सरकार देश में बनाने का मौका दिया तो… इसके बाद मीसा भारती ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया. अब इसको लेकर भाजपा आक्रामक तरीके से पलटवार कर रही है. पढ़िये पूरी रिपोर्ट.

हाइलाइट्स

मीसा भारती का पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान पर सियासत गर्म.
मीसा भारती के बयान पर विजय सिन्हा और रामकृपाल यादव का पलटवार
.लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में आने पर एक बार फिर यह हॉट सीट बन गई है. एनडीए से यहां भाजपा के सांसद रामकृपाल यादव फिर से चुनावी मैदान में हैं तो मीसा भारती भी लगातार जनसंपर्क अभियान में लगी हुई हैं. इसी क्रम में मनेर में एक चुनावी सभा में मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान दे दिया है जिसको लेकर बिहार में राजनीति गर्म हो गई है.

मनेर में इंडी गठबंधन की प्रत्याशी सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा  कि हम पर लोग पर परिवारवाद और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, अगर जनता ने इंडी गठबंधन की सरकार देश में बनाने का मौका दिया तो प्रधानमंत्री से लेकर भाजपा के नेता जेल के अंदर होंगे. अब मीसा भारती के इस विवादित बयान ने तूल पकड़ लिया है और इसपर बीजेपी लालू परिवार पर हमलावर हो गई है. उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा और रामकृपाल यादव ने लालू परिवार पर वार किया है.

Contents
पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद की प्रत्याशी सह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कहा कि हम पर लोग परिवारवाद और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, अगर जनता ने इंडी गठबंधन की सरकार देश में बनाने का मौका दिया तो… इसके बाद मीसा भारती ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया. अब इसको लेकर भाजपा आक्रामक तरीके से पलटवार कर रही है. पढ़िये पूरी रिपोर्ट.हाइलाइट्समीसा भारती का पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान पर सियासत गर्म.मीसा भारती के बयान पर विजय सिन्हा और रामकृपाल यादव का पलटवार.लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से चुनावी मैदान में आने पर एक बार फिर यह हॉट सीट बन गई है. एनडीए से यहां भाजपा के सांसद रामकृपाल यादव फिर से चुनावी मैदान में हैं तो मीसा भारती भी लगातार जनसंपर्क अभियान में लगी हुई हैं. इसी क्रम में मनेर में एक चुनावी सभा में मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध आपत्तिजनक बयान दे दिया है जिसको लेकर बिहार में राजनीति गर्म हो गई है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा, जो लोग डरे सहमे हैं, उनकी आवाज निकल रही है. यही लोग हैं जो चपरासी क्वार्टर में रहते थे आज महलों में रहते हैं. एक-एक चीज का हिसाब देना होगा और कौन जेल में होगा और कौन बेल पर है और किनका भविष्य क्या होगा, यह चुनाव के बाद पता चलेगा. सरकारी क्वार्टर से मॉल और फार्म हाउस में कैसे पहुंच गए, इसका हिसाब देना होगा. वहीं, तेजस्वी यादव पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग का समय पर मुख्यमंत्री जांच कराएंगे और जो गलत होगा वे बख्शे नहीं जाएंगे. पीएचईडी विभाग में हमने 1100 टेंडर को रद्द किया है, सबकी जांच भी कराई जाएगी.

वहीं, राजद की पाटलिपुत्र प्रत्याशी और लालू यादव की बेटी मीसा भारती के पीएम को जेल भेजने के बयान पर एनडीए के पाटलिपुत्र प्रत्याशी राम कृपाल यादव ने चैलेंज किया है. उन्होंने कहा कि पहले तो जेल पहुंचाने वाले लोग अपनी खैरियत कर लें और अपने आप को बचा लें. सांसद राम कृपाल यादव ने कहा  कि हम चुनौती देते हैं कि हम तो 40 वर्षों से राजनीतिक जीवन में हैं, 6 बार सांसद, दो बार विधानसभा सदस्य रह चुका हूं, लेकिन कोई मेरे ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर जेल पहुंचाकर दिखाए.

रामकृपाल यादव ने कहा, हमारे एफिडेविट के बाद कोई संपत्ति नहीं है. इन संपत्ति की जांच करवा कर देख लें कि हमारे पास दिल्ली में फॉर्म हाउस नहीं हैं, बड़े-बड़े मकान नहीं हैं और यह भी देख लें कि कौन जेल जाने से बचने के लिए बेल लेने के जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी जी तो आसमान हैं, उन पर जो थूकेगा उसके ऊपर खुद थूक पड़ेगी.

 

Share this Article