कांग्रेस को छोड़ने के बाद गौरव वल्लभ ने थामा BJP का दामन

NEWSDESK
2 Min Read

Gourav Vallabh BJP: कांग्रेस के बड़े नेता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वह BJP में शामिल हो चुके हैं. गौरव वल्लभ और बिहार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा , RJD उपेंद्र प्रसाद को विनोद तावडे ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगातार झटका लग रहा है. 24 घंटे में कांग्रेस 2 बड़े नेता ने इस्तीफा दिया है. बॉक्सर विजेंदर सिंह कल ही कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे. वहीं आज कांग्रेस के बड़े नेता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है. गौरव वल्लभ भी आज BJP में शामिल हो चुक हैं.

गौरव वल्लभ और बिहार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा , RJD उपेंद्र प्रसाद को विनोद तावडे ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है. बता दें कि गौरव वल्लभ ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए कहा कि वह सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकते. ऐसे में पार्टी में बने रहना मुश्किल है.

गौरव वल्लभ ने सोशल मीडिया X पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्ल्किार्जुन खड़गे को भेजे इस्तीफे की फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा था. अपने इस्तीफे में उन्होंने कहा था कि ‘कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा. मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता. इस कारण मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं.’
खड़गे को भेजे इस्तीफा में आगे लिखा कि ‘भावुक हूं और मन व्यथित है. काफी कुछ कहना चाहता हूं, लिखना चाहता हूं और बताना चाहता हूं. लेकिन मेरे संस्कार ऐसा कुछ भी कहने से मना करते हैं. फिर भी मैं आज अपनी बातों को आपके समक्ष रख रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि सच को छुपाना भी अपराध है. ऐसे में मैं अपराध का भागी नहीं बनना चाहता.’
Share this Article