CG Politics: ‘जनता का कांग्रेस से उठ गया विश्वास’ CM विष्णुदेव साय बोले- पांच साल में 5 लाख का वादा भी नहीं हुआ पूरा

NEWSDESK
2 Min Read

सीएम साय ने कहा कि जनता का कांग्रेस पार्टी से विश्वास उठ गया है। छत्तीसगढ़ में लोगों का पार्टी से विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है क्योंकि पिछले 5 सालों से यह पार्टी भ्रष्ट गतिविधियों में लिप्त रही है। चाहे वे 1 लाख रुपये देने का वादा करें या 5 लाख रुपये देने का। लोग उन पर भरोसा नहीं करेंगे। भाजपा राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतेगी।

 रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शनिवार को विश्वास जताया कि भाजपा राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतेगी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर अपने 5 साल के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार में लिप्त होने का भी आरोप लगाया। सीएम ने कहा कि यही कारण है कि लोगों का उस पर से विश्वास उठ गया है।

सीएम साय ने कहा कि जनता का कांग्रेस पार्टी से विश्वास उठ गया है। छत्तीसगढ़ में लोगों का पार्टी से विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है, क्योंकि पिछले 5 सालों से यह पार्टी भ्रष्ट गतिविधियों में लिप्त रही है। चाहे वे 1 लाख रुपये देने का वादा करें या 5 लाख रुपये देने का। लोग उन पर भरोसा नहीं करेंगे। भाजपा राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटें जीतेगी।

सीएम विष्णुदेव साय ने विजय बूथ अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि भाजपा शनिवार को कांदुल में इस अभियान की शुरुआत कर रही है और इसके तहत हर घर पर भाजपा का झंडा लगाना है। हर बूथ पर भाजपा को विजयी बनाना है।

छत्तीसगढ़ के 11 संसदीय क्षेत्रों में चुनाव दो चरणों में 26 अप्रैल और 7 मई को होंगे। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। छत्तीसगढ़ में मजबूत पकड़ रखने वाली भाजपा ने 2019 लोकसभा में 9 सीटें जीतीं, जबकि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) केवल 2 सीटों तक सीमित रही। 2014 के चुनाव में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 10 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस केवल एक सीट जीतने में सफल रही।

 

Share this Article