UP Metro Vacancy: यूपी मेट्रो में मैनेजर बनने का गोल्डन चांस, बस चाहिए ये योग्यता, बेहतरीन पाएं यहां सैलरी

NEWSDESK
3 Min Read

UPMRCL Recruitment 2024 Sarkari Naukri 2024: यूपी मेट्रो (UP Metro) में नौकरी (Govt Job) की चाह रखने वालों के लिए अच्छी खबर है. अगर आप यूपी मेट्रो में आवेदन कर रहे हैं, तो इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

यूपी मेट्रो (UP Metro) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए शानदार अवसर है. उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL) द्वारा असिस्टेंट मैनेजर और अन्य पदों पर भर्तियां की जा रही है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 अप्रैल है. योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यूपीएमआरसीएल भर्ती के तहत कुल 439 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इसके लिए परीक्षा 11, 12 और 14 मई को आयोजित की जाएगी. एडमिट कार्ड 30 अप्रैल को जारी किया जाएगा. अगर आप भी यूपी मेट्रो में नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं, तो दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

यूपीएमआरसीएल के जरिए भरे जाने वाले पद
यूपीएमआरसीएल के इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 439 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए आधिकारिक वेबसाइट को ध्यान से पढ़ें.

यूपीएमआरसीएल में नौकरी पाने की आयु सीमा
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी आयुसीमा 21 वर्ष से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

यूपीएमआरसीएल में फॉर्म भरने के लिए भुगतान करना होगा शुल्क
उम्मीदवार जो यूआर, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी से संबंध रखते हैं, तो आवेदन शुल्क के तौर पर 1180 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 826 रुपये का भुगतान करना होगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और अप्लाई करने का लिंक
UPMRCL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
UPMRCL Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने का लिंक

ऐसे करें आवेदन
यूपीएमआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com पर जाएं.
रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें.
एक नया पेज खुलेगा.
रजिस्टर करके आवेदन फॉर्म को भरें.
आवेदन शुल्क का भुगतान करके सबमिट बटन पर क्लिक करें.
इस फॉर्म का भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें.

Share this Article