बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली चाय वाला ने जताई ये इच्छा, पीएम मोदी को लेकर क्या कहा?

NEWSDESK
2 Min Read

Dolly Chai Wala On Bill Gates: माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के को फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली चाय वाले ने कहा कि इससे मुझे काफी खुशी हो रही है.

Dolly Chai Wala On PM Modi: माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के को फाउंडर बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले डॉली चाय वाले ने कहा कि अब प्रधानमंत्री मोदी को चाय पिलाने की इच्छा है. उन्होंने इस दौरान कहा कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स में से एक बिल गेट्स जब चाय पीने आए थे तो उन्हें कुछ नहीं पता था.

डॉली चाय वाले ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ”मुझे बिल्कुल नहीं पता था वो (बिल गेट्स) कौन हैं? जब नागपुर अगले दिन आया तो मुझे पता लगा कि मैंने किसको चाय पिलाई है. गेटूस ने चाय पीने के दौरान वाउ Wow कहा था.”

उन्होंने आगे बताया, ”मैंने बिल गेट्स का शेयर किया हुआ वीडियो देखा. अब लग रहा है कि नागपुर का डॉली चाय वाला सही में बना हूं. अब भविष्य में पीएम मोदी को चाय पिलानी है. मुझे गर्व महसूस हो रहा है. ऐसे ही लोगों के चेहरों पर खुशी लाना है.”

बिल गेट्स ने क्या कहा?
बिल गेट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें दिख रहा है कि गेट्स डॉली चाय वाले से कह रहैं है, ”वन चाय प्लीज.” इसमें डॉली चायवाला काफी अनोखे अंदाज में चाय बनाते हुए दिख रहे हैं. वो दूध को काफी दूरी से डालते हैं.

 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बिल गेट्स ने लिखा कि भारत में हर जगह इनोवेशन की खोज की जा सकती है. आप जहां जाएंगे, वहां इनोवेशन है. यहां तक कि एक सिंपल सी चाय के कप में भी.

Share this Article