खुशखबरी! अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के घर गूंजी बेटे की किलकारी, नाम रखा अकाय, जानिए क्या है इसका मतलब

NEWSDESK
2 Min Read

Virat Kohli: विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. इस तरह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. इससे पहले अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था.

Virat Kohli & Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के फिर किलकारियां गूंजी हैं. दरअसल, विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले अनुष्का ने बेटी अनुष्का को जन्म दिया था. पूर्व भारतीय कप्तान ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि बीते 15 फरवरी के दिन वह दूसरी बार पेरेंट्स बने. वाइफ अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि बेटे का नाम अकाय रखा है. वहीं, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम वामिका है.

विराट कोहली ने पोस्ट में क्या लिखा?

विराट कोहली ने लिखा है कि हम वामिका के छोटे भाई अकाय का वेलकम करते हैं. हम अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत लम्हों में आप लोगों से दुआ की कामना करते हैं. साथ ही हम अनुरोध करते हैं कि हमारी प्राइवेसी को बनाए रखे. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस लगातार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई दे रहे हैं.

 

 

बताते चलें कि इससे पहले तकरीबन 3 साल पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार पेरेंट्स बने थे. विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी 2021 को बेटी को जन्म दिया था. दोनों कपल की बेटी का नाम वामिका है. वहीं, अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं. साथ ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बताया कि बेटे का नाम अकाय है. गौरतलब है कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था. साथ ही उन्होंने बताया था कि वह निजी कारणों से नहीं खेल पाएंगे.

Share this Article